अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- रणबीर कपूर के टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- रणबीर कपूर के टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • रणबीर कपूर को लेकर किया ट्वीट
  • लिखा- उनके टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर उनके 'पसंदीदा' कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की प्रतिभा की बराबरी करने के लिए उन्हें चार अमिताभ की जरूरत पड़ी है, अमिताभ ने मंगलवार की रात को ट्विटर पर 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इनमें से एक तस्वीर में रणबीर दो कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि बिग बी चार कुर्सियों पर बैठे दिख रहे हैं. इस ट्वीट से उन्होंने सुझाया कि रणबीर की बराबरी करने के लिए लगे चार अमिताभ.

Viral: पापा संग तलवार से लड़ रहा था नन्हा 'बाहुबली', एक ही वार में हुआ ढेर- देखें हैरतअंगेज Video

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "शूटिंग जल्दी शुरू होने का एक दिन..सुबह पांच बजे..सुबह सात बजे तक ब्लॉकिंग..सुबह नौ बजे तक इसे अपने पसंदीदा कलाकार रणबीर संग शूट करना..इसके काफी लंबे समय बाद..अगली सुबह फिर से पांच बजे..." 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन' हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होगी. धर्मा प्रोड्क्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का डांस Video हुआ वायरल, नए अंदाज से सिंगर ने फैन्स को किया चकित

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...