Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shivaji Jayanti: छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर अमिताभ बच्चन का Tweet, बोले- यह शब्द नहीं बल्कि...

Shivaji Jayanti: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने छत्रपति शिवाजी महाराज जी की जयंती के मौके पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

Shivaji Jayanti: छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर अमिताभ बच्चन का Tweet, बोले- यह शब्द नहीं बल्कि...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

Shiv Jayanti: मराठा साम्राज्य के वीर सपूत छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की आज जयंती है. वर्ष 1674 में शिवाजी महाराज ने ही पश्चिम भारत में मराठा साम्राज्य की नींव रखी थी. उन्होंने कई साल तक औरंगजेब के मुगल साम्राज्य से संघर्ष किया. छत्रपति शिवाजी की जयंती के मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'छत्रपति शिवाजी महाराज', यह शब्द नहीं, मंत्र है.'

विद्या बालन ने डब्बू रत्नानी के 2020 के कैलेंडर से शेयर की अपनी फोटो, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल...देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखा, "सदियों बाद भी उनसे प्रेरणा ही मिलती है. वह दुनिया के एक श्रेष्ठ योद्धा और आदर्श राजा थे. उनका स्मरण हमेशा प्रेरणादायी रहा है. छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) जी की जयंती पर उन्हें शत् शत् नमन." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

83 First Look: दीपिका पादुकोण ने अपनाया रोमी देव का अवतार, कपिल देव की पत्नी के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)