अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, देश की एकता पर बोले-एक निराशाजनक अवस्था में...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश की एकता को देखते हुए ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, देश की एकता पर बोले-एक निराशाजनक अवस्था में...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने देश की एकता पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने देश की एकता को देखते हुए किया ट्वीट
  • बिग बी ने कहा, 'शायद ही पहले ऐसा कभी देखा हो...'
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत के चंद्र मिशन (Chandra Mission) को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब लैंडर विक्रम (Lander Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. इसके बाद भी सभी देशवासियों ने इसरो के वैज्ञानिकों की सराहना करते हुए उनसा हौसला बढ़ाया. आम लोगों के अलावा राजनीति और बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी इसरो (Isro) का साथ नहीं छोड़ा. यह ऐसी घटनाक्रम थी, जिसपर लगभग सभी ने इसरो का साथ दिया. इस एकता को देखते हुए हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. 

जब सपना ने रखा सनी देओल की दुखती रग पर हाथ तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन, देखें धांसू वीडियो


 इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि उन्होंने शायद ही पहले ऐसा कभी देखा हो कि एक निराशाजनक अवस्था में भी प्रत्येक देशवासी एकजुट हुए हैं. अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट में 'अड़े रहो बढ़े चलो' का नारा देते हुए 'इसरो जिंदाबाद' भी कहा. उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तारीफ भी कर रहे हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने चंद्रयान-2 के इसरो से संपर्क टूटने पर भी अपना ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि असफलता ही नई शुरुआत का आधार होती है. 

शबाना आज़मी के घर डेंगू की जाँच के लिए पहुँचे बीएमसी के अफ़सर, दी ऐसी जानकारी हैरान रह गईं एक्ट्रेस

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ वह अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं. इसके अलाावा बिग बी इन दिनों 4 बॉलीवुड फिल्मों की तैयारी में लगे हुए हैं, जिसमें झुंड, ब्रह्मास्त्र, चेहरे और गुलाबो-सिताबो जैसी फिल्म शामिल है. फिल्मों से इतर अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...