अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- 'एक उम्र थी की जादू पर भी यकीन था, एक उम्र है कि हकीकत पर भी...'

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- 'एक उम्र थी की जादू पर भी यकीन था, एक उम्र है कि हकीकत पर भी...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं, साथ ही पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. अमिताभ बच्चन ने लिखा: "एक उम्र थी की जादू पर भी यकीन  था, एक उम्र है की हकीकत पर भी शक है." अमिताभ बच्चन के इन शब्दों की गहराई को समझना तो काफी मुश्किल हैं, लेकिन यूजर्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ को फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों पड़े झापड़, अब वायरल हो रहा है Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इस ट्वीट की संख्या T-3610 बताई है. उनके ट्वीट को 1400 रिट्वीट और करीब 18 हजार लाइक मिच चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पोस्ट में डॉक्टर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को भगवान का फरिश्ता बताया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "वे चरम स्थितियों में भी काम करते हैं, जिससे हमारी स्थिति सुरक्षित रहे. डॉक्टर, नर्स और बाकी सहायक कर्मचारी भगवान के अपने फरिश्ते हैं सफेद पीपीई किट में. फिर भी वह उनके लिए प्रार्थना करने का समय निकालते हैं, जिनके इलाज के लिए वह संघर्ष कर रहे हैं. उनके मरीज. उनकी हाथ जोड़कर यही प्रार्थना होती होगी." अपनी पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक फोटो भई शेयर की, जिसमें लिखा था, "भगवान आपके दिये हुए जीवन और समय के लिए धन्यवाद. अपने सारे मरीज आपकी देखभाल में छोड़ रहे हैं. मुझे वो समझ दीजिए, जिसकी मेरे मरीज को आवश्यकता है. उससे मैं वो कर सकूं जो ठीक है."

कैटरीना कैफ ने 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी उसी अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए एडमिट थीं. हालांकि, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कुछ दिनों पहले नेगेटिव आया, जिससे उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस मौके पर भी बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है."