दिवाली में अमिताभ बच्चन के हाथ में फट गया था बम, ट्वीट कर कहा- मुझे मेरी तर्जनी के साथ अपने अंगूठे का...

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैन्स से यह वाकया शेयर किया है कि कैसे उनके हाथ में बम फट गया था.

दिवाली में अमिताभ बच्चन के हाथ में फट गया था बम, ट्वीट कर कहा- मुझे मेरी तर्जनी के साथ अपने अंगूठे का...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट से खासे सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं. अमिताभ बच्चन ट्वीट में अपने जीवन से जुड़े वाकये को भी फैन्स से शेयर करते हैं. उन्होंने फिर से एक वाकया शेयर किया है और बताया है कि कैसे एक बार दिवाली पर बम उनके हाथ में फट गया था. जिसके बाद हाथ को ठीक कराना पड़ा था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने इस ट्वीट की संख्या टी-3530 बताई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "उंगलियां .. पुनर्गठन के लिए मानव शरीर का सबसे कठिन अंग होती हैं. लगातार मूवमेंट की आवश्यकता होती है . मूवमेंट रुकते ही वे कठोर हो जाती है. मुझे पता है . एक बार दिवाली पर मेरे हाथ में बम फटा था. मुझे मेरी तर्जनी के साथ अपने अंगूठे का संचालन करने में 2 महीने लग गए थे!! . और अब कितने क्रिएटिव हैं."  अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें परिस्थितियों के बावजूद फिल्मों की शूटिंग करनी पड़ी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.