अमिताभ बच्चन ने Corona को लेकर किया ट्वीट, बोले- हर तरफ से बस एक ही आवाज गूंज...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने Corona को लेकर किया ट्वीट, बोले- हर तरफ से बस एक ही आवाज गूंज...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'कोरोना' को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में बिग बी ने दुनिया में फैल रहे खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि कोरोना (Covid 19) के कारण लोग एक-दूसरे के बारे में सोचने लगे हैं. 


इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना (Corona) को लेकर कहा, "एक बात तो तय है, इस कोरोना के दौरान, जितनी सद्भावना इंसान ने इंसान को दिखाई है, शायद पहले कभी नहीं देखी गई. आप किसी भी देश, प्रांत, समाज, रंग, जाति, धर्म, के हों, हर तरफ से बस एक ही आवाज गूंज रही है, सब के लिए, सब से.... आप ठीक हो , सुरक्षित हो!!" ट्वीट के साथ ही उन्होंने अपनी दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार पार कर गया है. इस बीच दिल्ली में कोरोनावायरस का अब तक का सबसे ज्यादा मामला सामने आया. दिल्ली में सोमवार को 356 नए संक्रमित सामने आए. इनमें से 325 मरीजों का ताल्लुक किसी न किसी तरह से निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) से है. इसके साथ ही देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1510 हो गई है.