Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कवि के विचार और उनकी विचारधारा...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक कविता शेयर की है.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कवि के विचार और उनकी विचारधारा...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने ट्वीट के जरिए शेयर की कविता
  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि कवि और उनकी विचारधारा...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी धमाकेदार फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. अक्सर बिगबी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कविताएं, विचार, फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक कविता शेयर की है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि कवि के विचार और उनकी विचारधारा, अपार है.

अनील कपूर ने आमिर खान को लेकर किया कमेंट, बोले- कहा था राजकुमार हिरानी का साथ मत छोड़ो लेकिन...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय शेष बहुत है रात अभी मत जाओ, कवि के विचार और उनकी विचारधारा, अपार." बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके फैंस ने महानायक से मिलने के लिए भीड़ लगा रखी थी. इसे शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "रविवार के शुभचिंतक. उनका और मेरा प्यार. आभार और विनम्र. देश से बाहर था इसलिए कुछ रविवार का अंतरला, लेकिन धन्यवाद. 37 साल, हर रविवार को नॉन स्टॉप प्यार."

काजोल ने अब टिकटॉक पर भी मारी एंट्री, Video में बोलीं- Follow Me

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सिनेमा जगत का सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से नवाजा गया है. हालांकि, देश में चल रहे कुछ मुद्दों पर अपनी चुप्पी को लेकर बिगबी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए. इससे इतर अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के जरिए एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों में 'झुंड', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...