अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- उनका काम है बोलाना, हमारा करना...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इन दिनों पूरे देश की तरह घर में बंद हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैन्स के साथ संपर्क भी बनाए हुए हैं. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- उनका काम है बोलाना, हमारा करना...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्वीट कर कही यह बात
  • लॉकडाउन का आज है नौवां दिन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इन दिनों पूरे देश की तरह घर में बंद हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैन्स के साथ संपर्क भी बनाए हुए हैं. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं, और कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. देश में कोरोना वायरस को लेकर संपूर्ण लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) का आज नौवां दिन है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है जिसमें उन्होंने बहुत ही दिलचस्प बात कही है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया है, 'उनका काम है बोलना , हमारा करना. वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का. बोलते इसलिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का. ये स्वभाव बुरा नहीं है; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूं. यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं  मुस्कुराती आंखों के साथ मुस्कुराता चेहरा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Updates) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 41 लोगों की मौत (Coronavirus Deaths) हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1834 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 144 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार रात को ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउन 14 अप्रैल तक जारी रहेगा.