अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- झूठे हैं वो लोग...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम और शाम को अंधेरे कहते हैं.

अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- झूठे हैं वो लोग...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने कहा कि झूठे हैं वो लोग जो...
  • अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने खींचा फैंस का ध्यान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों बिगबी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो तो साझा करते ही हैं, साथ ही कविताएं और विचार भी हमेशा पोस्ट करते हैं. उनका एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम और शाम को अंधेरे कहते हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम, शाम को अंधेरे कहते हैं. देखा है हमने चिरागो से जलने वाले चिरागों को घेरे रहते हैं." अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया था, जिसने फैंस का खूब ध्यान खींचा था. अपने ट्वीट में बिगबी ने लिखा था, "सागर को घमंड था कि मैं, सारी दुनिया को डुबा सकता हूं. इतने में तेल की एक बूंद आई और तैर कर निकल गई." यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन के ट्वीट इस कदर वायरल हुए हों.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की तैयारियों में लगे हुए हैं. जल्द ही केबीसी टीवी की दुनिया में भी एंट्री करने वाला है. अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बिगबी गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. करियर से इतर बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.