NDTV Khabar

Amitabh Bachchan ने 30 साल बाद खोला राज, बोले- 'शहंशाह' रिलीज की उम्मीद कम थी

तीन दशक पहले रिलीज हुई फिल्म 'शहंशाह' के बारे में अमिताभ ने कहा है कि उनकी विश्वसनीयता पर उठे सवालों के कारण उस समय इस फिल्म की रिलीज मुश्किल में आ गई थी.

118 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Amitabh Bachchan ने 30 साल बाद खोला राज, बोले- 'शहंशाह' रिलीज की उम्मीद कम थी

30 साल पहले रिलीज हुई थी 'शहंशाह'

खास बातें

  1. 'शहंशाह' के 30 साल पूरे
  2. 'शहंशाह' की रिलीज की कम उम्मीद थी : अमिताभ
  3. 'ठग्स...', '102 नॉट..' और 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शहंशाह' की रिलीज हुए 30 साल बीत चुके हैं. रविवार को बिग बी ने फिल्म से जुड़ी यादें अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर साझा की है. तीन दशक पहले रिलीज हुई इस फिल्म के बारे में अमिताभ ने कहा है कि उनकी विश्वसनीयता पर उठे सवालों के कारण उस समय इस फिल्म की रिलीज मुश्किल में आ गई थी.

अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद लिखी कविता, क्या आपने पढ़ी?

अमिताभ बच्चन ने रविवार रात ट्विटर पर लिखा, "'शहंशाह' के 30 साल. शानदार समय..एक समय था जब फिल्म की रिलीज की उम्मीद बहुत कम थी क्योंकि मेरी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए जा रहे थे. लेकिन देश के लोग बेहतर जानते थे और फिल्म ने बंपर ओपनिंग और सफलता हासिल की. धन्यवाद."

102 Not Out: 27 साल बाद बूढ़े अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की दमदार कैमेस्ट्री, देखें Teaserफिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन ने डाली ये पोस्ट, क्या आपने देखा?

टिप्पणियां
टीनू आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'शहंशाह' में मीनाक्षी शेषाद्रि और अमरीश पुरी भी थे. इस फिल्म की पटकथा अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ने लिखी थी. आखिरी बार फिल्म 'सरकार 3 (2017)' में नजर आए अमिताभ फिलहाल अपनी तीन फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां', '102 नॉट आउट' और 'ब्रह्मास्त्र' में व्यस्त हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement