अमिताभ बच्चन ने Twitter पर किया खुलासा, बताया किससे है हमारा मुकाबला- Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि असल जिंदगी में व्यक्ति का मुकाबला किस चीज से होता है.

अमिताभ बच्चन ने Twitter पर किया खुलासा, बताया किससे है हमारा मुकाबला- Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, किससे है हमारा मुकाबला
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' में आने वाले हैं नजर
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कभी अपनी फोटो, वीडियो, कविताएं और विचार साझा करते हैं. लेकिन हाल ही में आया उनका एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि असल जिंदगी में व्यक्ति का मुकाबला किस चीज से होता है. 

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के जन्मदिन पर बुक करवाया स्टेडियम! वजह जान हो जाएंगे हैरान- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में बताया कि जीवन में इंसान का मुकाबला किसी और से नहीं, बल्कि खुद से होता है. इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "विश्व में हमारा मुकाबला उस व्यक्ति से होता है, जो हम कल थे." इसे पोस्ट करते हुए बिग बी ने यह भी बताया कि वह इस विचार को समझने की काफी कोशिश कर रहे थे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अगर समस्या को सही मायने में समझ लें तो उसका समाधान उसी में निकल जाता है.

Tony Kakkar के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' में होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन वे शो में जिस तरह कंटस्टेंट्स से बातें करते हैं उसे देखकर ऐसा लगता है मानो कंटेस्टेंट नहीं उनका कोई दोस्त बैठा हो. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड की कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें 'गुलाबो सिताबो', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'चेहरे' शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...