NDTV Khabar

भयंकर गर्मी से परेशान होकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- तजुरबा की जगह...

लगातार बढ़ती गर्मी को लेकर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैन्स के साथ ट्वीट कर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, तजुर्बा नजर आने लगा है तरबूजा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भयंकर गर्मी से परेशान होकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- तजुरबा की जगह...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गर्मी से परेशान होकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. गर्मी से बेहाल अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  2. कहा- तजुरबा लगता है तरबूजा
  3. फैन्स जमकर दे रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

आजकल बढ़ रही इस गर्मी ने सभी का हाल बेहाल कर दिया है. आम जनता समेत सेलेब्रिटीज भी गर्मी के कारण बेहद परेशान है. इस बढ़ती गर्मी से परेशान बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया है, जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से गर्मी से खस्ता हालात बयां करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, 'गर्मी की वजह से हालात ऐसे हो गये हैं कि आजकल तजुर्बा लिखा हुआ भी तरबूजा पढ़ने में आता है.'  

'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर रेमो डीसूजा ने सबको कहा-'गेट आउट', परेशान हुए कलाकार- देखें Video

गर्मी से परेशान एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट के साथ तरबूजे की इमोजी भी लगाई है. साथ ही अपनी एक पुरानी और कलरफुल तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर किया है. जून के इस महीने में गर्मी इतनी बढ़ गई है कि राजस्थान (Rajasthan) के चुरू में तापमान 50 डिग्री तक पहुंच चुका है. गर्मी को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है और मौसम विभाग ने सभी को दोपहर के समय घर से ना निकलने की सलाह दी है.


सलमान ने उड़ाया शो के जजों का मजाक, तो कैटरीना बोलीं- शुरू हो गया शिल्पा बचाओ खुद को- देखें Video

टिप्पणियां

वहीं अगर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ 2020 में अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ के साथ साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करते दिखेंगे. फिलहाल अमिताभ फिल्म 'उयर्न्ता मणिथन' की शूटिंग कर रहे हैं जिसे हिन्दी में भी बनाया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement