बासु चटर्जी के निधन पर अमिताभ ने किया ट्वीट, बोले- अकसर याद आता है 'रिम झिम गिरे सावन...'

बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) के निधन पर बालीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया है.

बासु चटर्जी के निधन पर अमिताभ ने किया ट्वीट, बोले- अकसर याद आता है 'रिम झिम गिरे सावन...'

अमिताभ बच्चन ने बासु चटर्जी के निधन पर जताया शोक

खास बातें

  • फिल्म डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन
  • 93 वर्ष के थे फिल्म डायरेक्टर
  • अमिताभ बच्चन ने यूं जताया शोक
नई दिल्ली:

'छोटी-सी बात' और 'रजनीगन्धा' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अनुभवी फिल्म डायरेक्टर बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) का उम्र संबंधी बीमारियों के कारण बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 93 वर्ष के थे. बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) के निधन पर बालीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बासु चटर्जी के निधन पर ट्वीट किया है और उनके साथ की गई फिल्म 'मंजिल' को याद किया है.

फिल्म डायरेक्टर बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया है, 'बासु चटर्जी के निधन पर प्रार्थना और संवेदना...खामोश, मीठा बोलने वाले सज्नन पुरुष...उनकी फिल्मों में मध्यवर्गीय भारत की झलक मिलती थी. उनके साथ 'मंजिल' फिल्म की थी...दुखद नुकसान...मौजूदा माहौल में अकसर याद आता है रिम झिम गिरे सावन...' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफडीटीए) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने बताया था कि 'बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) ने सुबह के समय नींद में ही शांति से अंतिम सांस ली. वह उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे थे और उनके आवास पर ही उनका निधन हुआ. यह फिल्म उद्योग के लिए भारी क्षति है.' बासु चटर्जी (Basu Chatterjee) को 'उस पार', 'चितचोर', 'पिया का घर', 'खट्टा मीठा' और 'बातों बातों में' जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है.