ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, बोले- किसी बड़े सेलेब्रिटी का निधन बनाम छोटे का...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर शोक जताया है, एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, बोले- किसी बड़े सेलेब्रिटी का निधन बनाम छोटे का...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इरफान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर के निधन पर जताया दुख

खास बातें

  • इरफान खान और ऋषि कपूर का हुआ निधन
  • तो अमिताभ बच्चन का छलका दर्द
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया है. इरफान खान का 29 अप्रैल को तो वहीं एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ. दोनों ही दिग्गज एक्टरों के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने दोनों कलाकारों के निधन पर गहरा दुख जताया और इस बड़ी क्षति बताया. अब एक बार  फिर अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने इस ट्वीट में एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर अपना दुख जताते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इरफान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "बड़े सेलेब्रिटी का निधन बनाम छोटे सेलेब्रिटी का. पूर्व की तुलना में बाद के लिए दुख बहुत तीव्र हो जाता है... क्यों? क्योंकि बाद में आप अवसर की हानि होने के बाद दुख जताते हैं. अवास्तविक संभावनाएं."


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, 'अलविदा.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com