Video: पापा के खाने को देख बच्चा हुआ क्रेजी तो अमिताभ बच्चन बोले- अरे यार...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Video: पापा के खाने को देख बच्चा हुआ क्रेजी तो अमिताभ बच्चन बोले- अरे यार...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • लिखा, 'अरे यार दे दो ना बेचारे को खाना'
  • फैन्स जमकर कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ट्विटर पर रोजाना कुछ मजेदार शेयर करते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और बॉलीवुड सुपरस्टार ने उस पर कैप्शन भी बहुत ही मजेदार लिखा है, जिसे देख फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. जिसमें छोटे बच्चे के मुंह में खाने को देख पानी आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

'मोदी विरोधी' सुपरस्टार के साथ सेल्फी खिंचवा रही थी फीमेल फैन तभी आया पति और फिर...

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी लगाएंगी मजनुंओं की अक्ल ठिकाने, Video ने उड़ाया गरदा

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स खाना खा रहा है, जिसे देखकर बच्चा अपनी जीभ बार-बार निकाल रहा है. एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब इस वीडियो को देखा तो वीडियो को रिट्वीट कर दिया और मजेदार कैप्शन भी दिया. जिस पर उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में मजाकिया लहजे में लिखा, 'अरे यार दे दो ना बेचारे को खाना.'

तैमूर अली खान की करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ Photo हुई वायरल, यूं मना रहे हैं छुट्टियां

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लगभग हर विषयों पर अपनी बात रखते हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इसके अलावा 'झुंड' और 'लक्ष्मी बम' जैसी फिल्मों में भी अमिताभ बच्चन अपनी जबरदस्त एक्टिंग का तड़का लगाते दिखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...