अमिताभ बच्चन ने Coronavirus से परेशान होकर शेयर किया Video, बोले- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...

कोरोनावायरस (Coronavirus) से परेशान होकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

अमिताभ बच्चन ने Coronavirus से परेशान होकर शेयर किया Video, बोले- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस को लेकर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने जताई कोरोनावायरस पर चिंता
  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि आने दो कोरोना को...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर चीन के साथ-साथ पूरी दुनिया में फैल गया है. कोरोनावायरस से परेशान होकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में बिग बी ने कहा कि आने दो कोरोना को, हम भी ठेंगा दिखाएंगे. बता दें कि दो दिन पहले भारत में भी कोरोनावायरस से संक्रमित कर्नाटक के एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इसके अलावा इस बीमारी से संक्रमित भारत में अब तक करीब 74 मरीज हैं. इसके प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सहित कई जगहों पर स्कूल, कॉलेज समेत सिनेमाघर बंद करने के आपात उपाय किये गए हैं.

वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो उन्होंने अपने वीडियो में कोरोनावायरस (Coronavirus) पर बात करते हुए कहा, "इधर कई दिनों से कोरोनावायरस को लेकर बहुत नुकसान हो रहा है, सब लोग घबराए हुए हैं. आज सुबह सुबह हमें भी लगा कि हमें इसपर कुछ बोलना चाहिए." उन्होंने आगे कहा, "बहुत लोग इलाज बताते हैं, जन जनमानस सब, किसकी सुनें, किसकी नहीं, कौन बताएगा यह सब. कोई बोलता है कलौंजी पीसो तो कोई आंवला रस, कोई कहा घर में बैठो हिलो मत ठस से मस. ईर कहें और बीर कहें कि ऐसा कुछ करो ना, बिन साबुन के हाथ धो कर किसी को मत छूना. हमने सोचा चलो हम भी कर देते हैं, जैसा कहते हैं सब, आने दो कोरोना को ठेंगा दिखाएंगे सब."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वीडियो के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "सावधान रहें, सतर्क रहें." बता दें कि दिल्ली में गुरुवार तक कोरोना वायरस के छह मामले सामने आ चुके हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में 10 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं. कर्नाटक में चार, महाराष्ट्र में 11 और लद्दाख में तीन मामले सामने आए हैं. इससे इतर दिल्ली सरकार ने इस बीमारी को महामारी घोषित कर दी है. इस वायरस के संक्रमण से अभी तक दुनिया भर में कम से कम 4,600 लोगों की मौत हुई है और करीब 1,25,293 लोगों में इसके संक्रमण की पुष्टि हुई है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...