NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन, सहवाग सहित इन सितारों ने पुलवामा हमले के विरोध में रोकी शूटिंग

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने पुलवामा हमले के विरोध में शूटिंग रोक दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन, सहवाग सहित इन सितारों ने पुलवामा हमले के विरोध में रोकी शूटिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सहवाग (Sehwag) ने रोकी शूटिंग

खास बातें

  1. अमिताभ और सहवाग ने रोकी शूटिंग
  2. अन्य क्रिकेटरों ने भी रोकी विज्ञापन की शूटिंग
  3. पुलवामा हमले के विरोध में रोकी शूटिंग
मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag), वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के विरोध में एक विज्ञापन की शूटिंग रविवार को दो घंटे तक रोक दी. कश्मीर में सीआरपीएफ के एक काफिले पर बृहस्पतिवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद हो जाने के मद्देनजर, 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया. इन संगठनों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) शामिल हैं.    

सपना चौधरी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कही दिल छू जाने वाली बात, Video हुआ वायरल


 

 

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag), हरभजन सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन वे लोग सैनिकों के प्रति अपनी एकजुटता दिखाने के लिए शूटिंग रोक कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. सहवाग ने कहा, "हम जो भी कहें या करें वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा. हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, हमें करना चाहिए. हम बहुत दुखी हैं लेकिन भविष्य में हम सभी के लिए एक बेहतर समय की आशा करते हैं." हरभजन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शहीद हुए जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.    

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर को बताया ड्रीम को स्टार, इस फिल्म में दोनों साथ आएंगे नजर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा, ‘‘यह बड़ी ही मुश्किल घड़ी है लेकिन हमें एकजुट रहना होगा ताकि वे हमें तोड़ने में सक्षम न हो सकें. मैं उन सभी सैनिकों के प्रति आभारी हूं जो हर समय हमारी रक्षा करते हैं. क्रिकेट खिलाड़ी या अभिनेता नायक नहीं हैं. राष्ट्र के असली नायक हमारे सैनिक ही हैं.'' विरोध प्रदर्शन में प्रमुख फिल्म संगठनों और बड़ी संख्या में छायाकार, मेकअप मेन, वेशभूषा साज सज्जा करने वालों, जूनियर कलाकारों, वीडियो एडिटर, फाइटर और डांसरों ने भाग लिया. विरोध प्रदर्शन में कास्टिंग डायरेक्टर एवं फिल्म निर्माता मुकेश छाबरा, अभिनेत्री निया शर्मा, ईशा कोपिकर और अन्य भी मौजूद थे.    

टाइगर श्रॉफ ने बंदूक के साथ दिखाया जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग लेकर गुंडों की यूं करेंगे धुलाई- देखें Video

सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दी गई. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सभी फिल्म संगठनों ने हिंदी फिल्मों में काम करने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का ‘‘पूरी तरह से बहिष्कार'' करने का फैसला किया है. आईएफटीडीए के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी यही बात कही और कहा कि फिल्म संगठनों ने नवजोत सिंह सिद्धू का बहिष्कार करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि सिद्धू ने हमले की निंदा की थी लेकिन साथ में यह भी कहा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को दोषी ठहराया जा सकता है. सिद्धू के इस विवादित बयान को लेकर विभिन्न तबके के लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की है. 

टिप्पणियां

इनपुट भाषा से

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement