जल्द ही गूगल मैप्स में सुनाई दे सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज, कंपनी ने शहंशाह से साधा संपर्क

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गूगल (Google) को लेकर आ रही इन खबरों की पुष्टि हो जाती है तो जल्द ही हमें गूगल मैप्स (Google Maps) पर महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देगी.

जल्द ही गूगल मैप्स में सुनाई दे सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज, कंपनी ने शहंशाह से साधा संपर्क

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन में भी वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स से जुड़े हुए हैं. अब खबर है कि गूगल (Google) ने अमिताभ बच्चन को संपर्क किया है कि वो अपनी आवाज गूगल मैप्स (Google Maps) के लिए दें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गूगल ने इसके लिए  उन्हें अच्छी खासी रकम भी ऑफर की है. अब यदि अमिताभ बच्चन ने गूगल का यह ऑफर कबूल कर लिया, तो कंपनी उन्हें उनके घर से ही आवाज रिकॉर्ड करने की सुविधा प्रदान करेगी. हालांकि, इन खबरों पर अभी अमिताभ बच्चन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गूगल (Google) को लेकर आ रही इन खबरों की पुष्टि हो जाती है तो जल्द ही हमें गूगल मैप्स (Google Maps) पर महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देगी और उनके इशारे पर हम दाएं-बाए मुड़ेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म  'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दिखेंगे. 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo)  12 जून, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी. यह दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.