अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को दी चेतावनी, Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को चेतावनी दी है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को दी चेतावनी, Tweet हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने लोगों को दी चेतावनी
  • कोरोनावायरस को लेकर दी चेतावनी
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लॉकडाउन की वजह से इन दिनों घर में ही समय बीता रहे हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को खास सलाह दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन कोरोवानायरस से बचाव के लिए नियमित तौर पर फैन्स को ट्वीट और वीडियो के जरिए जागरूक कर रहे हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो काफी सुर्खियों में है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुली' के सॉन्ग को ट्वीट कर फैन्स को चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट किया: "खबरदार. घर में रहो , बाहर ना निकलो. इस कमबख्त 'कोरोना', को उलटा मत पड़ने दीजिए. नहीं नहीं ... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं . 'कोरोना' को उलटा पढ़िए ... हो जाएगा ... नारोको."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इससे पहले ट्वीट किया: "सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं."  अमिताभ बच्चन ने इन ट्वीट्स को कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर किया है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों को मुताबिक अब तक 2301 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 56 पहुंच गई. 157 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे में 336 नए मामले सामने आए हैं. गुरुवार रात को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं, 2069 लोगों को इससे संक्रमित बताया गया था. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.