NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को देंगे 5-5 लाख रुपये

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में शहीद हुए जवानों को पांच-पांच लाख रुपये देने का ऐलान किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को देंगे 5-5 लाख रुपये

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शहीद जवानों के परिजनों को देंगे पांच-पांच लाख रुपये

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने शहीद जवानों के परिजनों को सहायता राशि का ऐलान किया
  2. शहीद जवानों के परिजनों को देंगे 5-5 लाख रुपये
  3. पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे
मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में शहीद हुए जवानों को पांच-पांच लाख रुपये देने का ऐलान किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के 49 जवानों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे. बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से अब तक के सबसे जघन्य हमले में गुरुवार को राज्य के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की बस से टक्कर मार दी थी, जिसमें कम से कम 40 जवान मौके पर ही शहीद हो गए. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस कदम की सराहना हो रही है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इस सुपर टैलेंटेड बच्चे का Video, मशीन की तरह पियानों पर चल रही अंगुलियां


पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में गंभीर रूप से घायल कई जवानों के दम तोड़ने के बाद शुक्रवार को इस हमले में शहीद हुए जवानों की संख्या बढ़कर 49 हो गई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल कई सरकारी स्रोतों से जानकारी हासिल कर रहे हैं कि इस राशि को कहां और कैसे जवानों के परिवारों तक पहुंचाया जाएगा, ताकि यह उन तक जल्दी से जल्दी पहुंचे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "हां, मिस्टर बच्चन सभी शहीदों के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये देंगे और वह फिलहाल ऐसा करने के लिए सही प्रक्रिया का पता लगा रहे हैं."

Pulwama Attack पर टीवी सितारों की कड़ी प्रतिक्रिया: 'उन कायरों को जिंदा दफनाओ'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बच्चन ने शुक्रवार को विराट कोहली (Virat Kohli) के एक समारोह में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होने के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया था. यह समारोह अब आज (शनिवार को) आयोजित होगा. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए इस कायराना हरकत पर देश-दुनिया में बहुत रोष है.

VIDEO: व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान: पीएम

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement