अमिताभ बच्चन ने यूनिक स्टाइल में दी ईद की बधाई, कही यह बात...देखें Tweet

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर ईद की बधाई दी है. देखें उनका ट्वीट.

अमिताभ बच्चन ने यूनिक स्टाइल में दी ईद की बधाई, कही यह बात...देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट से खासे सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं. अमिताभ बच्चन ट्वीट में अपने जीवन से जुड़े वाकये को भी फैन्स से शेयर करते हैं साथ ही त्योहारों की बधाई भी देते हैं. सोमवार को देश भर में ईद (Eid 2020) का त्योहार मनाया जाएगा. 'ईद उल फितर 2020 (Eid Ul Fitr)' को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी बधाई देने में कैसे पीछे रह सकते हैं. उन्होंने अपने खास स्टाइल में ईद की बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ तस्वीरों को शेयर कर ट्वीट कर सभी को ईद की बधाई दी और साथ ही सभी के अच्छे स्वास्थ्य, शांति और दोस्ती के लिए प्रार्थना की. उन्होंने इस मौके पर फिल्मों में निभाए गए अपने किरदारों की तस्वीरों को भी शेयर किया. पहली तस्वीर उन्होंने फिल्म 'कुली' से शेयर की और दूसरी तस्वीर उन्होंने 'गुलाबो-सिताबो' की शेयर की. फैन्स भी उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.