Daughter's Day के मौके पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ शेयर की तस्वीर, कुछ यूं किया विश

'डॉटर्स डे (Daughter's Day 2020)' के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ तस्वीर शेयर की है.

Daughter's Day के मौके पर  अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ शेयर की तस्वीर, कुछ यूं किया विश

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'डॉटर्स डे (Daughter's Day)' के मौके पर शेयर किया फोटो

खास बातें

  • 'डॉटर्स डे' के मौके पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
  • बेटी श्वेता बच्चन को यूं किया विश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया आज 'डॉटर्स डे (Daughter's Day 2020)' सेलिब्रेट कर रही है. बेटियां हर घर की शान होती हैं. मां से ज्यादा पिता की जान होती है. बेटी मां-बाप से चाहे कितनी भी दूर हो, लेकिन उनकी फिक्र करना वह कभी नहीं छोड़ती. बेटी मां से ज्यादा पिता की लाडली होती है. 'डॉटर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड सितारे अपनी लाडलियो को विश कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ एक फोटो शेयर की है. 


इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी लाडली श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) को डॉटर्स डे विश किया है. इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और श्वेता के बीच की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की तैयारियों में लगे हुए हैं. जल्द ही केबीसी टीवी की दुनिया में भी एंट्री करने वाला है. अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बिगबी गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. करियर से इतर बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com