NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने -3 डिग्री में काम करता देख खुद को रोक नहीं पाईं बेटी श्वेता बच्चन, बोलीं- डैडी कूल...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग के लिए माइनस डिग्री में काम कर रहे हैं. ये देखकर उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) का भी जबरदस्त रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने -3 डिग्री में काम करता देख खुद को रोक नहीं पाईं बेटी श्वेता बच्चन, बोलीं- डैडी कूल...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो पर आया बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) का रिएक्शन

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन को माइनस डिग्री में करना पड़ रहा है काम
  2. बिगबी की फोटो पर आया श्वेता बच्चन का रिएक्शन
  3. अमिताभ बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ दिन पहले अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्मों से रिटायरमेंट की बात कही थी. लेकिन इन दिनों बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की तैयारी में लगे हुए हैं और इसकी शूटिंग के लिए उन्हें बॉलीवुड कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हिमाचल की वादियों में माइनस 3 डिग्री में काम करना पड़ रहा है. इस बात की जानकारी खुद बिग बी (BigB) ने अपनी इंस्टाग्राम से फोटो पोस्ट कर दी थी. अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए थे. लेकिन इन सबमें अमिताभ बच्चन की फोटो पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के कमेंट ने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...


दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फोटो में काफी जबरदस्त लुक अपना रखा है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "माइनस डिग्री, कंपकंपाने वाली ठंड और सुरक्षात्मक गियर." अमिताभ बच्चन की इस जबरदस्त फोटो को देखकर उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "डैडी कूल." श्वेता बच्चन के अलावा उनकी फोटो पर एक्टर मनीष पॉल ने भी फायर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया.

गिरती GDP पर बीजेपी सांसद ने रामायण और महाभारत का दिया उदाहरण, तो ऋचा चड्ढा ने यूं साधा निशाना

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिगबी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिगबी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement