पीएम मोदी ने लगाया लॉकडाउन, तो अमिताभ बच्चन ने घर में किया 'वर्क आउट', बोले-जिम चालू रखें..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनोवायरस (Coronavirus) महामारी के समय में 'सेल्फ आइसोलेशन' को दौरान फिट रहने के लिए प्रशंसकों को प्रेरित कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने लगाया लॉकडाउन, तो अमिताभ बच्चन ने घर में किया 'वर्क आउट', बोले-जिम चालू रखें..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने लगाया लॉकडाउन
  • अमिताभ बच्चन ने घर में किया 'वर्क आउट'
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) ने देशभर में 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है. उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह फैसला लिया. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड कलाकार इन दिनों घर में ही समय बीता रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनोवायरस (Coronavirus) महामारी के समय में 'सेल्फ आइसोलेशन' को दौरान फिट रहने के लिए प्रशंसकों को प्रेरित कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को अपने जिम से एक सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जिम चालू रखें." अमिताभ के इस पोस्ट ने प्रशंसकों को काफी उत्साहित किया. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टिप्पणी की: "प्यार और सम्मान सर." अभिनेता डीनो मोरिया ने लिखा, "शानदार सर .. इसे जारी रखें." अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.