अमिताभ बच्चन को सताने लगा अंधेपन का डर, ब्लॉग में लिखा- महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी आंखों की रोशनी को लेकर चिंता जताई.

अमिताभ बच्चन को सताने लगा अंधेपन का डर, ब्लॉग में लिखा- महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी आंखों की रोशनी को लेकर चिंता जताई. अमिताभ बच्चन को इ बात का डर सता रहा है कि वो अंधे हो सकते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ब्लॉग में लिखा: "ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है. आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है. पहले से शरीर में इतनी मेडिकल दिक्कतों के साथ एक समस्या शुरू होने वाली है."

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में अपनी मां के नुस्खे का भी जिक्र किया. उन्होंने आगे लिखा कि डॉक्टर ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वो ब्लाइंड नहीं होने वाले. यह स्क्रीन ज्यादा देखने की वजह से हो रहा है, जिसका असर आंखों पर पड़ रहा है.उन्होंने हर घंटे आंखों में डालने के लिए आई ड्रॉप दिया है. कम्प्यूटर पर बहुत समय देने की वजह से ऐसा हुआ. आंखें थक गयीं. और कुछ नहीं. अमिताभ ने इस बात पर खुशी जताई कि मां का घरेलू नुस्खा काम कर गया और वो देख सकते हैं. उनका यह पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो-सिताबो शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.