NDTV Khabar

'बधाई हो' देख खुशी से रोने लगे अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता को खत लिखकर भेजा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'बधाई हो' देखने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता को निजी तौर पर पत्र लिखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बधाई हो' देख खुशी से रोने लगे अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता को खत लिखकर भेजा

'बधाई हो' फिल्म में आयुष्मान खुराना व नीना गुप्ता

खास बातें

  1. नीना गुप्ता ने आयुष्मान की मां का रोल किया
  2. फिल्म देखने के बाद इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन
  3. नीना गुप्ता को भेजा खत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'बधाई हो' देखने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता को निजी तौर पर पत्र लिखा है. अमिताभ ने अपने पत्र में फिल्म में उनके प्रदर्शन से काफी प्रभावित होने की बात कही है. नीना ने फिल्म 'बधाई हो' में एक 50 साल की महिला की भूमिका निभाई है, जो मां बनने जा रही है. नीना ने अभिताभ के पत्र का स्नैपशॉट साझा किया. नीना ने इसके साथ लिखा, "आप से यह पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आईं. शुक्रिया, अमिताभ बच्चन सर." अपने पत्र में अमिताभ बच्चन (76) ने फिल्म व इसके सभी किरदारों की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए.

Deepika Ranveer Wedding: अपनी ही बारात में नाचते हुए पहुंचे रणवीर सिंह, दोस्तों के साथ बोट पर यूं आए नजर! देखें Pics


फिल्म 'बधाई हो' में गजराज राव, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने खास भूमिकाएं निभाईं है. यह तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे एक उम्रदराज दंपत्ति की कहानी पर आधारित है. फिल्म ने पांच नवंबर तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है. बता दें, 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है.

 


Bigg Boss 12: कप्तान बनने के लिए अड़े रोमिल चौधरी, बोले- अंधा हो जाऊंगा, लेकिन उठूंगा नहीं... देखें Video

'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव ने निभाया है. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी 'बधाई हो' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement