NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, कहा - चैरिटेबल के बारे में बात करने पर महसूस होती है शर्मिंदगी: जानें मामला

अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati)' के लॉन्च पर मीडिया को भी इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें खुद के चैरिटेबल कामों के बारे में बात करने पर शर्मिंदगी महसूस होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, कहा - चैरिटेबल के बारे में बात करने पर महसूस होती है शर्मिंदगी: जानें मामला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को चैरिटेबल के बारे में बात करने पर महसूस होती है शर्मिंदगी

खास बातें

  1. चैरिटेबल के बारे में बात करने पर अमिताभ बच्चन को महसूस होती है शर्मिंदगी
  2. मीडिया को दिए इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
  3. 'कौन बनेगा करोड़पत 11' के जरिए जल्द नजर आएंगे बिग-बी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के जरिए टीवी पर वापसी करने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati)' के लॉन्च पर मीडिया को भी इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें चैरिटेबल के बारे में बात करने पर शर्मिंदगी महसूस होती है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मीडिया से बातचीत के दौरान लोगों से महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी अनुरोध किया. 

TikTok Top Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी की शरारतों ने मचाई खलबली, इन डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा


महाराष्ट्र में आई बाढ़ से करीब 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है. ऐसे में लोग उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचना कर रहे हैं जिन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना पैसा दान नहीं किया. इस मुद्दे पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, "इस तरह से सोचना गलत होगा. मुझे लगता है कि कई लोग चैरिटेबल काम करते हैं, लेकिन वे इस बारे में बात नहीं करते हैं और मीडिया को भी इस बारे में पता नहीं होता है. उनमें से मैं भी एक हूं, जब मैं अपने चैरिटेबल काम के बारे में बात करता हूं तो मुझे वाकई में शर्मिदगी महसूस होती है. लेकिन जो लोग प्राकृतिक आपदाओं को कम करने की दिशा में काम कर रहे हैं वे जानते हैं कि किन सेलेब्रिटीज ने इसके लिए काम किया है."

इस सुपरस्टार ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें क्या है वजह?

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के करियर का वह पड़ाव है जिसने बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक उनका सिक्का एक बार फिर कायम करने का काम किया था. 'कौन बनेगा करोड़पति' के पहले सीजन की शुरुआत 2000-01 में हुई थी. अमिताभ बच्चन अभी तक इस शो के 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं जबकि तीसरे सीजन के होस्ट शाहरुख खान थे. अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी अक्सर टीआरपी की दौड़ में अव्वल रहता है. 

टिप्पणियां

 (इनपुट-आईएएनएस)

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement