नवाबजादों के Amma Dekh से हो जाएंगे रिफ्रेश, 62 लाख बार देखा गया Video

'नवाबजादे' फिल्म का एक नया गाना 'अम्मा देख (Amma Dekh)' रिलीज हो चुका है. यह गाना यूट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

नवाबजादों के Amma Dekh से हो जाएंगे रिफ्रेश, 62 लाख बार देखा गया Video

NAWABZAADE फिल्म का गाना 'अम्मा देख..' रिलीज

खास बातें

  • अम्मा देख.. गाने का धमाल
  • आते ही यूट्यूब पर हिट
  • फिल्म 'नवाबजादे' का सॉन्ग
नई दिल्ली:

फिल्म 'नवाबजादे (Nawabzaade)' का नया गाना 'अम्मा देख Amma Dekh' रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 62 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही यह चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें, 'नवाबजादे' फिल्म के ज्यादातर गाने पुराने गानों से रीमेक किया गया है. उसी के कतार में एक और गाना 'अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए...' ट्रैक आया है. साल 1994 में जैकी श्रॉफ की फिल्म 'स्टंटमैन' का गाना 'अम्मा देख...' काफी मशहूर हुआ था. लगभग 14 साल बाद यह गाना रीमेक होकर रिफ्रेश करने के लिए फिल्म म्यूजिक ट्रैक पर आई है. इस बार यह गाना मशहूर डांसर्स राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश की फिल्म 'नवाबजादे' में लाया गया है. इस गाने में 'डांस इंडिया डांस 2' की विनर शक्ति मोहन भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने पोस्ट किया डरावना वीडियो, बोला- मैं वापस आ गया...

चारों की चौकड़ी 'नवाबजादे' के 'अम्मा देख...' गाने में धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि इस गाने में रैपिंग भी है. गाने को गुरिंदर सेगल उर्फ सरदारजी और सुकृति काकर ने गाया है. सरदारजी ने ही इस सॉन्ग का म्यूजिक दिया है, जबकि गाने में रैपिंग मशहूर रैप स्टार इक्का का है.

फिल्म में राघव जुयाल, पुनित पाठक, धर्मेश येलांडे के अलावा ईशा रिखी लीड रोल होंगे और जबकि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी दिखेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा हैं और इस फिल्म को रेमो डिसूजा इंटरटेनमेंट के बैनरतले बनाई गई है.

देखें वीडियो-


बादशाह के गाने पर थिरकीं एक्ट्रेस, कोरियोग्राफर संग यूं लगाई डांस फ्लोर पर आग

'नवाबजादे' फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं. बता दें कि इस फिल्म में एक और गाना 'तेरे नाल नचना...' काफी सुपरहिट हुआ है. मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है. इस गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा हिट मिल चुके हैं. लगभग 45 मिलियन से ज्यादा व्यू के साथ यह ट्रेंड में भी रहा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com