Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति

Amritsar Train Accident: पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की हृदय विदारक घटना पर बॉलीवुड ने भी संवेदना व्यक्त की.

Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति

बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अमृतसर में हुआ रेल हादसा
  • लगभग 61 लोगों की हुई मौत
  • बॉलीवुड का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Amritsar Train Accident: पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की हृदय विदारक घटना पर बॉलीवुड ने भी संवेदना व्यक्त की. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. शुक्रवार को धोबीघाट के निकट जोड़ा फाटक पर लगभग 700 लोगों की भीड़ रावण के विशाल पुतले का दहन देख रही थी तभी अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन शाम करीब सात बजे पटरी पर खड़े लोगों को रोंदती हुई गुजर गई. 10-15 सेकेंड के बाद ही वहां क्षत-विक्षत शव नजर आने लगे और वहां चीख-पुकार मचने लगी. इस मामले पर शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा, "बेहद दर्दनाक घटना. मृतकों और घायलों के प्रति हृदय से संवेदना. इस घटना में लगभग 60 लोग मारे गए हैं और कई घायल हो गए हैं. इस घटना का राजनीतिकरण ना करें. बेशक बाद में इसकी जांच होगी."

 


कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

उनके अलावा बॉलीवुड के अन्य कलाकारों ने भी अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया पर व्यक्त की है. फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा, "अमृतसर की घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ. सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा को और गंभीरता से लेना जरूरी है. दुर्घटना से प्रभावित सभी लोगों के प्रति संवेदना." अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा, "अमृतसर रेल दुर्घटना हृदय विदारक है. बहुत बुरा हुआ. बचाव और सुरक्षा के प्रति हमारे रवैए का एक और उदाहरण. सभी पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं."
 


आयुष्मान खुराना की फिल्में हिट होने की पीछे ये है वजह, कुछ यूं खोला राज
  अभिनेत्री डायना पेंटी ने ट्वीट किया, "अमृतसर में रेल दुर्घटना की खबर सुनकर चौंक गई. मैं अभी भी समझ नहीं पा रही हूं कि ऐसा कैसे हो सकता है. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं और दुआएं हैं." अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लिखा, "शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती.. चौंकाने वाला, हृदय विदारक."

 


गायक अदनान सामी ने कहा, "अमृतसर रेल हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जहां कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना." अभिनेता राहुल देव ने ट्वीट कर कहा, "मृतकों के परिजनों के प्रति विनम्र संवेदना, घायलों के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)