NDTV Khabar

एमी जैक्सन ने शेयर की नन्हे बेटे की पहली तस्वीर, Cute Photo हुई वायरल

एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ के घर ढेर सारी खुशियों ने कदम रखा है. दरअसल, एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ के घर बेटे ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमी जैक्सन ने शेयर की नन्हे बेटे की पहली तस्वीर, Cute Photo हुई वायरल

एमी जैक्सन (Amy Jackson) के घर बेबी बॉय ने लिया जन्म

खास बातें

  1. एमी जैक्सन के घर बेबी बॉय ने लिया जन्म
  2. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
  3. एमी जैक्सन के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ के घर ढेर सारी खुशियों ने कदम रखा है. दरअसल, बीते 23 सितंबर को एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ के घर बेटे ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी है. एमी जैक्सन के बेबी बॉय की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी सबका खूब ध्यान खींच रही है. फोटो में एमी जैक्सन अपने नन्हे बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. फोटो में एमी जैक्सन के साथ उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ भी नजर आ रहे हैं. तीनों की इस शानदार फोटो को देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ सकती है. 

'बिग बॉस' लॉन्च इवेंट में नहीं हुई थी सलमान खान और फोटोग्राफर की बहस, सच आया सामने

Our Angel, welcome to the world Andreas

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


इस खुशी के मौके पर एमी जैक्सन (Amy Jackson) को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. एमी जैक्सन ने अपने बेटे की फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "हमारा फरिश्ता, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है." इस फोटो के अलावा एमी जैक्सन ने अपने नन्हे बेटे की वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें उनका नन्हा फरिश्ता काफी क्यूट लग रहा था. एमी जैक्सन की इन फोटो और वीडियो को देखकर लगता है कि उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिल गई हैं. 

3h3r0gso

सुरवीन चावला ने कॉस्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा, इस डॉयरेक्टर ने की थी ये मांग

टिप्पणियां

बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ ने मार्च के महीने में अपने परिवार के एक और सदस्य के आने की घोषणा की थी. एमी जैक्सन ने 2010 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' और 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement