NDTV Khabar

एमी जैक्सन के बेटे ने इस पोज से जीता सबका दिल, Photo देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

एमी जैक्सन (Amy Jackson) के बेटे एंड्रियास की एक और फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसे देखकर कोई भी एंड्रियास की फोटो से अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमी जैक्सन के बेटे ने इस पोज से जीता सबका दिल, Photo देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

एमी जैक्सन (Amy Jackson) के बेटे ने अपने पोज से जीता सबका दिल

खास बातें

  1. एमी जैक्सन के बेटे ने अपने पोज से जीता सबका दिल
  2. एंड्रियास की फोटो देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप
  3. एमी जैक्सन के बेटे की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटो के घर बीते 23 सितंबर को नन्हे मेहमान ने जन्म लिया. लेकिन खास बात तो यह है कि इस दुनिया में कदम रखते हुए एमी जैक्सन के बेटे एंड्रियास ने सबका दिल जीतना शुरू कर दिया, साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली. हाल ही में एंड्रियास की एक और फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसे देखकर कोई भी एंड्रियास की फोटो से अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा. इस फोटो में एमी जैक्सन के नन्हे शहजादे एंड्रियास का पोज इतना लाजवाब है कि कोई भी फोटो देखकर खुद को तारीफ करने से नहीं रोक सकता. 

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने ऑनस्क्रीन 'बेटे' संग खेला डांडिया, वायरल हुआ धमाकेदार वीडियो



नन्हे एंड्रियास की यह फोटो खुद मम्मी एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी हैं. फोटो में एंड्रियास काफी क्यूट लग रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए एमी जैक्सन ने लिखा, "एंड्रियास जैक्स पानाइयोटो, सोमवार की सुबह को रोशन करन के लिए एक झलक." इस फोटो के अलावा एमी जैक्सन ने अपने बेटे के साथ एक ब्रेस्ट फीडिंग की फोटो भी साझा की. इस फोटो में एमी जैक्सन एंड्रियास को गोद में लिए नजर आ रही थीं. 

Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा

बता दें कि इन फोटो के अलावा एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी कई फोटो साझा की थीं. अपनी इन फोटो के जरिए एमी ने लोगों को संदेश देने की भी कोशिश की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटो साल 2020 में शादी भी करने वाले हैं. अपनी शादी के लिए दोनों ने ग्रीस को चुना है. एमी जैक्सन के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड  की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' और 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement