बेबी का जेंडर बताने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी पार्टी, वीडियो में बताया बेटा होगा या बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) जल्द ही मां बनने वाली हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने डिलीवरी से पहले इस एक पार्टी के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उनको बेटा होगा या बेटी.

बेबी का जेंडर बताने के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी पार्टी, वीडियो में बताया बेटा होगा या बेटी

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने बेबी को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • एमी जैक्सन ने अपने बेबी को लेकर किया खुलासा
  • पार्टी के दौरान बताया बेटा होगा या बेटी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपनी प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज पर पहुंच गई हैं. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने भी बताया था कि उनकी प्रेग्नेंसी के 35 हफ्ते हो चुके हैं. लेकिन हाल ही में एमी ने अपने पैदा होने वाले बेबी को लेकर एक खुलासा किया है. एक पार्टी के दौरान एमी ने बताया कि उनको 'बेबी बॉय' होगा. पार्टी के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस 'जेंडर रिवील पार्टी' में अचानक से माइक में चिल्लाकर बोल रही है कि उनको बेबी बॉय होगा. एक्ट्रेस एमी जेक्सन (Amy Jackson) ने इस पार्टी में ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एमी का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लंदन घूम रही हैं साउथ की सुपरस्टार खुशबू, फोटो हुईं वायरल

वहीं कुछ समय पहले एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ (George Panayiotou) की स्विमिंग पूल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी बंप और अपने मंगेतर के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही थीं. फोटो में एमी अपना बेबी बंप भी फ्लांट कर रही थीं. उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स ने खूब कमेंट किया था.

सनी देओल और करीना कपूर के सामने करण देओल लगे चिल्लाने, बोले- तारीख पर तारीख...देखें वीडियो

04pm92p

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ ने मार्च के महीने में अपने परिवार के एक और सदस्य के आने की घोषणा की थी. एमी जैक्सन ने 2010 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' और 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...