Amyra Dastur ने 'पिंड खाली लगदा' सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस, खूब देखा जा रहा Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Amyra Dastur ने 'पिंड खाली लगदा' सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस, खूब देखा जा रहा Video

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज में अपने अलग अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. Internet पर उनके हर एक Post को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में अमायरा दस्तूर का एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. अमायरा (Amyra Dastur Dance Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ही गाने 'पिंड खाली लगदा' (Pind Khali Lagda) पर डांस करते हुए का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस डांस वीडियो में अमायरा के साथ एक्ट्रेस और डांसर अनुसुआ चौधरी भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) इस डांस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसमें वो ग्रे और गोल्डन कलर की हैवी एंब्रॉयडरी कुर्ती और प्लाजो पहने नजर आ रही हैं, वही अनुसुआ गोल्डन कलर का सूट कैरी किए हुए हैं. दोनों ने बहुत ग्रेसफुली 'तेरे बिना सारा पिंड खाली लगदा' गाने पर डांस किया है. ये गाना सिंगर पलक मुछाल ने गाया है, साथ ही इस गाने को कंपोज किया है अमजद नदीम आमिर ने. वैसे तो अमायरा के इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है लेकिन उनके ही गाने पर उनका डांस लोगों का दिल जीत रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अमायरा दस्तूर  (Amyra Dastur) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फिल्म 'ISSAQ' के साथ अमायरा दस्तूर ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2017 में चीन और भारत के सपोर्ट से बनी फिल्म 'कुंग फू योगा' में भी अमायरा नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में जैकी चेन और सोनू सूद के साथ वो लीड रोल में थीं. साथ ही अमायरा ने कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी की हैं. हाल ही में आपने अमायरा को वेब सीरीज तांडव में देखा गया है.