बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश करने को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- हमारे टैक्स और राहत कोष से...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश करने को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- हमारे टैक्स और राहत कोष से...

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमायरा दस्तूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सरकार पर साधा निशाना
  • हेलीकाप्टर से कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश करने पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के खिलाफ लड़ रहे चिकित्सा क्षेत्र के योद्धाओं के सम्मान में रविवार को भारतीय वायुसेना के हेलीकाप्टर ने किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के प्रागंण में डॉक्टरों, नर्सों और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ पर गुलाब के फूलों की बारिश की. अब इसको लेकर लगातार सेलेब्रिटीज सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने हेलीकाप्टर से फूलों की बारिश करने को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Twitter) ने कर्नाटक के कांग्रेस नेता के सवालों का अपने ट्वीट में जवाब दिया है. 


कांग्रेस के नेता श्रीवत्सा (Srivatsa) ने पीएम मोदी (PM Modi) की इस पहल पर सवाल उठाते हुए कहा, "अगर पीएम केयर (PM Cares Fund) गरीबों का खाना खिलाने, प्रवासी मजूदरों को उनके घर पहुंचाने, सभी डॉक्टरों को पीपीई किट्स दिलवाने, इस वायरस की टेस्टिंग और ट्रीटमेंट के लिए इस्तेमाल नहीं हो रहा तो वह किस लिए इस्तेमाल हो रहा है." श्रीवत्सा के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Twitter) ने कहा, "अस्पतालों पर गुलाब की बारिश करने वाले हेलीकाप्टरों के लिए ईंधन खरीदने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है."

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने आगे लिखा, "और हां केंद्र सरकार के सेंट्रल विस्टा रीडब्लपमेंट प्रोजेक्ट को मत भूलिए, जो 12,879 करोड़ रुपये का है. आपको नहीं लगता है कि यह हमारे टैक्स और राहत कोष के वितरण पर बारीकी से ध्यान देने का समय है." अमायरा दस्तूर  (Amyra Dastur Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, केजीएमयू प्रशासनिक भवन के सामने प्रागंण में विश्वविद्यालय के डॉक्टर, नर्से, पैरामेडिकल स्टाफ आदि एकत्रित हुए थे और करीब सवा दस बजे हेलीकाप्टर ने प्रागंण के दो चक्कर लगाकर उन पर गुलाब के फूल बरसाए. नीचे मैदान में खड़े डॉक्टर और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर और भारत माता की जय का उदघोष कर अपनी खुशी जाहिर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com