आनंद आहूजा ने पूल में लगाई छलांग, बीवी सोनम कपूर ने की तारीफ, ससुर अनिल कपूर ने दे डाली चेतावनी

आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने स्विमिंग पूल में लगाई छलांग तो एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने यूं किया रिएक्ट और ससुर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने दे डाली यह चेतावनी.

आनंद आहूजा ने पूल में लगाई छलांग, बीवी सोनम कपूर ने की तारीफ, ससुर अनिल कपूर ने दे डाली चेतावनी

आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने स्विमिंंग पूल में लगाई जोरदार जंप

खास बातें

  • आनंद आहूजा ने पूल में मारी बैक फ्लिप
  • आनंद का वीडियो हुआ वायरल
  • अनिल कपूर ने दे डाली ये सलाह
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आनंद आहूजा का स्विमिंग पूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.ये वीडियो एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) का है. इस वीडियो में आनंद आहूजा स्विमिंग पूल में बैक फ्लिप लगाते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग भी आनंद आहूजा के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा की तारीफ की है तो ससुर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उन्हें चेतावनी दे डाली है. 

रणवीर सिंह की फोटो देख धोनी की बेटी ने कहा 'इन्होंने मेरे ग्लासेस क्यों पहने हैं?' अब एक्टर ने दिया ये जवाब

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'और किसको बीच हॉलीडे पसंद है?' दिलचस्प बात यह है कि आनंद के इस वीडियो पर उनकी पत्नी सोनम कपूर ने कमेंट किया है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए कहा, 'हॉटी.' वहीं अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए उन्हें सावधान रहने की सलाह दी.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने लाल सूट में डांस कर मचाया धमाल, अंदाज देख आप भी कहेंगे Wow

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छा है, लेकिन सावधान रहो.' बता दें, हाल ही में आनंद आहूजा की बीवी सोनम फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' में दुल्कर सलमान के साथ नजर आई थी. इस फिल्म में सोनम कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही थीं, जो क्रिकेट के लिए 'लकी चार्म' है.हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...