NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के आनंद कुमार को घर बुलाकर दी पार्टी, देखें Pics

सुपर 30' (Super 30) के संस्थापक आनंद कुमार (Anand Kumar) ने फिल्म 'सुपर 30' की सफलता के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के आमंत्रण पर मुंबई में उनके परिवार के साथ विशेष रात्रि भोज में शामिल होकर पुरानी यादों को ताजा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के आनंद कुमार को घर बुलाकर दी पार्टी,  देखें Pics

आनंद कुमार (Anand Kumar) पहुंचे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर

नई दिल्ली:

'सुपर 30' (Super 30) के संस्थापक आनंद कुमार (Anand Kumar) ने फिल्म 'सुपर 30' की सफलता के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के आमंत्रण पर मुंबई में उनके परिवार के साथ विशेष रात्रि भोज में शामिल होकर पुरानी यादों को ताजा किया. आनंद कुमार के साथ उनके छोटे भाई प्रणव कुमार भी इस 'सक्सेस पार्टी' में शामिल हुए. इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक विकास बहल, निर्माता मधु मंटेना और ऋतिक  रोशन के माता-पिता, चाचा के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. पार्टी का आयोजन शुक्रवार को ऋतिक  रोशन ने आनंद कुमार के सम्मान में किया था.

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर स्टेज पर यूं लगाया ठुमका, हरियाणवी छोरी के डांस Video ने मचाई धूम


आनंद कुमार (Anand Kumar) ने पटना लौटने पर कहा, "वह एक मजेदार पल था. मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि ऋतिक  रोशन (Hrithik Roshan) कि माताजी ने सुपर 30 फिल्म को इतना पसंद किया कि उसे सिनेमाघर में नौ बार देखी." ऋतिक ने एक बयान में कहा, "कल, हम सभी मुस्कुराए और हंसी के साथ सुपर 30 (Super 30) की कठिन यात्रा के बारे में बातें की."

आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को लेकर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया बड़ा बयान...

9i3vnqmo

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने कहा कि वह फिल्म के माध्यम से अपनी कहानी जनता के सामने पेश करने के लिए ऋतिक  रोशन (Hrithik Roshan) के प्रति आभारी हैं. इस आयोजन में सुपर 30 (Super 30) फिल्म की तैयारी को लेकर किए गए कई पुराने क्षणों को भी याद किया गया.

मलाइका अरोड़ा का जिम Video फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

71iodt7o

c10gk71o

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिताजी राकेश रोशन जिस तरह मेरे प्लेट में अपने हाथों से बार-बार कुछ खाने को दे रहे थे, मैं भावुक हो गया और मुझे मेरे पिताजी याद आ गए." आनंद कुमार ने बताया कि ऋतिक न सिर्फ बड़े अदाकार हैं, बल्कि दिल से भी बहुत बड़े इंसान हैं. सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 317 करोड़ रुपये कमाई की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement