अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, तो आनंद महिंद्रा बोले- आपके अंदर तो पहले से ही वैकसीन मौजूद है, जिसका कोड नेम...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हुआ कोरोना, तो आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का यूं आया रिएक्शन.

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, तो आनंद महिंद्रा बोले- आपके अंदर तो पहले से ही वैकसीन मौजूद है, जिसका कोड नेम...

अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने पर आया आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का रिएक्शन

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना
  • आनंद महिंद्रा का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया है कि बिग बी ठीक हैं और उनपर इलाज का अच्छा असर हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पिछले 10 दिनों में खुद से मिलने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की. इस खबर पर पूर देश से रिएक्शन आ रहे हैं और सभी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. अब आनंद महिंद्रा का भी इस पर रिएक्शन आया है. 

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "हम सब आपके लिए दुआ कर रहे हैं, आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. आपके पास एक वैकसीन है, जिसका कोड नेम बिग वी है. यह आपके अंदर पहले सी ही मौजूद है और आर्नेगिक है. आप जैसे उन सभी लोगों के अंदर यह बढ़ता है, जो नेचुरल फाइटर्स हैं." आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ठीक हैं और वो एसिम्टोमेटिक हैं. एसिम्टोमेटिक वैसे मरीज होते हैं जिनमें पहले से बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आते या फिर बेहद हल्के लक्षण नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सिनेमा और राजनीतिक जगत से उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई.