Khaali Peeli Song Out: अनन्या पांडे ने किया ऐसा डांस, ईशान खट्टर ने कहा- Beyonce शरमा जाएंगी

खाली पीली' (Khaali Peeli) के इस गाने में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी तो कमाल की है ही साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है

Khaali Peeli Song Out: अनन्या पांडे ने किया ऐसा डांस, ईशान खट्टर ने कहा- Beyonce शरमा जाएंगी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने किया ऐसा डांस

खास बातें

  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का न्यू सॉन्ग वायरल
  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर खाली पीली का गाना रिलीज
  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का दिखा जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का गाना  Beyoncé शर्मा जाएंगी रिलीज हो चुका है, जिसपर फैंस भी खूब रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. खाली पीली पर आए लोगों के कमेंट्स को देखकर लग रहा है मानो ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस गाने पर अनन्या पांडे जबरदस्त अंदाज में लटके- झटके मारते हुए नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं ईशान और अनन्या की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अनन्या पांडे और ईशान का यह गाना  इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में अनन्या पांडे का ग्लैमरस और ब्युटीफुल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और उनका अंदाज देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं अनन्या औऱ इशान के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

A post shared by Ananya ???????? (@ananyapanday) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाली पीली' (Khaali Peeli) के इस गाने में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी तो कमाल की है ही साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है. टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि ईशान खट्टर के साथ-साथ इस बार अनन्या पांडे का भी एक्शन अवतार नजर आने वाला है. खाली पीली एक मसाला मनोरंजन के साथ मकबूल खान द्वारा निर्देशित, जो पहली बार ईशान और अनन्या को एक साथ लाएगा, दर्शकों को लुभाने के लिए है. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, 'खाली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन है. ईशान, अनन्या की ऊर्जावान केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है' बता दें, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब जल्द ही एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगीं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.