Ananya Panday ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, तारा सुतारिया समेत इन सेलेब्स ने की तारीफ, देखें Photos

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपने अभिनय और स्टाइल से लोगों के इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

Ananya Panday ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, तारा सुतारिया समेत इन सेलेब्स ने की तारीफ, देखें Photos

अनन्या पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया अनन्या पांडे का फोटोशूट
  • ग्लैमरस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस
  • फिल्म लाइगर को लेकर चर्चाओं में हैं
नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने अभिनय और स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. यंग स्टार सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. अनन्या के इस ग्लैमरस फोटोशूट ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

ग्लैमरस लुक में नजर आईं अनन्या पांडे 
हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday Photos) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. शिमरी फ्रिल स्कर्ट के साथ ब्राउन टॉप और जैकेट उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. साथ ही कर्ल हेयर्स और न्यूड मेकअप उनकी तस्वीरों को और भी ग्लैमरस बनाने का काम कर रहा है. गाड़ी के सामने अनन्या के पोज़ देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनके दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर पर गौहर खान, ईशान खट्टर और तारा सुतारिया ने कमेंट कर जमकर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम 
अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लेकर अब तक अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. पहले उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद 'पति पत्नी और वो' में अनन्या ने एक मैच्योर लड़की और 'खाली पीली' में एक बंबईया लड़की की भूमिका में नजर आईं थीं. अनन्या पांडे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. वे अपनी फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चाओं में हैं.