NDTV Khabar

अनन्या पांडे ने खोला शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान से जुड़ा राज, बोलीं- वो लीड रोल में रहती थी, मैं बैकग्राउंड में...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने दिलचस्प बात बताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडे ने खोला शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान से जुड़ा राज, बोलीं- वो लीड रोल में रहती थी, मैं बैकग्राउंड में...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने किया सुहाना खान (Suhana Khan) से जुड़ा खुलासा

खास बातें

  1. अनन्या पांडे ने किया सुहाना खान से जुड़ा खुलासा
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक्टर के साथ एक अच्छी डांसर भी हैं
  3. फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी अनन्या पांडे
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों और अंदाज से सिनेमा के साथ-साथ लोगों के दिलों में भी खूब जगह बनाई है. लेकिन खास बात तो यह है कि शाहरुख खान के बच्चे फिल्मों से दूर होने के बाद भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. चाहे बात आर्यन खान (Kartik Aaryan) की हो, सुहाना खान की हो या फिर छोटे बेटे अबराम की, तीनों की फोटो और वीडियो उन्हें सुर्खियों में खींच लाते है. पिंकविला के अनुसार हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने खुलासा किया है. अनन्या पांडे ने बताया कि सुहाना खान काफी टैलेंटेड हैं, एक्टिंग के साथ ही वह जबरदस्त डांसर और सिंगर भी हैं. 

सलमान खान की 'दबंग 3' के बायकॉट को लेकर ट्विटर पर हंगामा, वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो


सुहाना खान (Suhana Khan) के बारे में बताते हुए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कहा, "मैं और सुहाना साथ में एक ही स्कूल में थे. हम अकसर स्कूल के सभी प्ले में पार्टिसिपेट करते थे. वो प्ले में हमेशा लीड रोल में रहती थी और मैं बैकग्राउंड में होती थी. यह काफी कूल था, क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक जबरदस्त एक्टर है. सुहाना खान बहुत टैलेंटेड हैं. वह एक ग्रेट सिंगर और एक जबरदस्त डांसर भी हैं." बता दें कि सुहाना खान ने हाल ही में एक प्ले के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू भी किया है. उनके प्ले का टीजर भी कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था, जिसने खूब धमाल मचाया था. 

शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल

टिप्पणियां

वहीं, अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 1978 में आई 'पति पत्नी और वो' की रीमेक इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा अनन्या पांडे एक्टर इशान खट्टर के साथ खाली पीली में भी दिखाई देंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement