अनन्या पांडेय ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में आईं नजर Photo हुई वायरल

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने तस्वीरों में ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है.

अनन्या पांडेय ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में आईं  नजर Photo हुई वायरल

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अनन्या पांडेय ने कराया फोटोशूट
  • फैन्स ने अनन्या की जमकर तारीफ की
  • अनन्या ने कहा, 'दुनिया से परे'
नई दिल्ली:

स्टार किड्स इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त डेब्यू से नाम कमा रहे हैं. इन स्टार किड्स में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) ने भी एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) ने अपनी पहली फिल्म से ही फैन्स के दिलों पर छाप छोड़ दी है. स्टाइल डीवा अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनन्या आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती  हैं. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) का एक ऐसा ही फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

विश्व कप में बारिश पर अमिताभ बच्चन ने किया Tweet, बोले- वर्ल्ड कप इंडिया में करवा लो...

out of this world #SpaceCadet

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

अपने स्टाइल और खूबसूरती से फैन्स को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने तस्वीरों में एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ब्लैक कलर के हाई हिल्स भी उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं. अनन्या इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही है. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस दुनिया से परे.'

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के कितने हैं भाई-बहन' मिला ऐसा जवाब लगने लगे ठहाके- देखें Video

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) की इस वायरल हो रही तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में अनन्या लीड रोल में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...