Ananya Panday ने समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में दिया पोज, Photo शेयर कर बोलीं- दिमाग अब भी वहीं लगा है

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह ब्लू बिकिनी और फ्रिंज्ड जैकेट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Ananya Panday ने समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में दिया पोज,  Photo शेयर कर बोलीं- दिमाग अब भी वहीं लगा है

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने मालदीव में लहरों के ऊपर दिया पोज

खास बातें

  • अनन्या पांडे ने समुद्र की लहरों पर दिया पोज
  • मालदीव की तस्वीर में बिकिनी और फ्रिंज्ड जैकेट में नजर आईं एक्ट्रेस
  • अनन्या पांडे की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में मालदीव से घर लौटी हैं. लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उनका दिल अभी भी मालदीव में ही अटका हुआ है. अनन्या पांडे ने हाल ही में एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह ब्लू बिकिनी और फ्रिंज्ड जैकेट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में अनन्या पांडे ने ब्लू गॉगल्स भी लगाए हुए हैं, जिसमें उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि उनका दिमाग अभी भी मालदीव के बारे में ही सोच रहा है.

dms7a62g

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस फोटो में उनका स्वैग देखने लायक है. एक्ट्रेस फोटो में समुद्र की लहरों के ऊपर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा, "घर वापस आ गई हूं, लेकिन दिमाग अभी भी वहीं लगा हुआ है." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे ने अपनी मालदीव से जुड़ी तस्वीरों से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' एक्ट्रेस ने मालदीव से जुड़ी अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक फोटो में पूल में पोज देती हुई नजर आ रही थीं. उनकी इस तस्वीर को लेकर उनकी मम्मी भावना पांडे ने भी कमेंट किया था. भावना पांडे ने हार्ट शेप इमोजी साझा करते हुए अपना रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं.