अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा-इस बॉलीवुड फिल्म की तरह करना चाहती हूं शादी

'लैक्मे फैशन वीक' में अनन्या पांडे अर्पिता मेहता और अनुश्री रेड्डी का डिजाइन किया लहंगा पहने बड़े ही शानदार अंदाज में दिखाई दीं.

अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा-इस बॉलीवुड फिल्म की तरह करना चाहती हूं शादी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 'लैक्मे फैशन वीक 2019' में दिखाया शानदार अंदाज

खास बातें

  • 'लैक्मे फैशन वीक' में अनन्या पांडे ने बिखेरा जादू
  • पिंक और व्हाइट शिमरी लहंगे में खूबसूरत लगीं अनन्या पांडे
  • बॉलीवुड फिल्म की तरह शादी करना चाहती हैं अनन्या पांडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में तो अपना जलवा दिखाया ही था, लेकिन अब उनके खूबसूरत अंदाज से लैक्मे फैशन वीक भी अछूता नहीं रहा. 'लैक्मे फैशन वीक' में अनन्या पांडे अर्पिता मेहता और अनुश्री रेड्डी का डिजाइन किया लहंगा पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 'लैक्मे फैशन वीक' के दौरान अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने पिंक और शिमरी व्हाइट दो लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया. रैंप वॉक से इतर अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तब सबका ध्यान खींच लिया, जब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बॉलीवुड फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में 'अदिति' की तरह शादी करना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि 'वीरे दी वेडिंग' में हुई करीना कपूर की शादी उनकी सबसे पसंदीदा बॉलीवुड शादी है. 

फॉर्ब्स की लिस्ट में पहले नंबर पर रहीं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, सालाना कमाती हैं इतने रुपये, देखें पूरी लिस्ट

'लैक्मे फैशन वीक' में अपने खूबसूरत अंदाज से सबका दिल जीतने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पिंकविला ने सवाल किया कि वह किस बॉलीवुड फिल्म की तरह शादी करना चाहती हैं. इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस (Ananya Panday) ने कहा, "देखिये, मैं फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' की 'अदिति' की तरह शादी करना चाहती हूं. लेकिन इस फिल्म से अलग मुझे 'वीरे दी वेडिंग' में हुई करीना कपूर की शादी भी बहुत पसंद है." इन सबके अलावा अनन्या पांडे ने बताया कि उनके मुताबिक दुल्हन के लिए पिंक लहंगा सबसे बेस्ट हो सकता है. 

फॉर्ब्स की लिस्ट में पहले नंबर पर रहीं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, सालाना कमाती हैं इतने रुपये, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म 1978 में आई 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है जो कि रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा है. टी-सीरीज और बी आर स्टूडियोज के बैनर तले बनाई जा रही यह फिल्म 6 दिसंबर तक दुनियाभर में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं इसे प्रोड्यूस करने का काम भूषण कुमार कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com