Ananya Panday ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- जाओ, अपने वीडियो गेम खेलो...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा तो अनन्या पांडे ग्लैमरस (Ananya Panday Glamorous Photos) अवतार में नजर आएंगी.

Ananya Panday ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- जाओ, अपने वीडियो गेम खेलो...

अनन्या पांडे का ग्लैमरस अवतार (Ananya Panday Glamorous Photos)

खास बातें

  • अनन्या पांडे की फोटो हुई वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर
  • गौरी खान ने भी लाइक की फोटो
नई दिल्ली :

अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा तो अनन्या पांडे ग्लैमरस (Ananya Panday Glamorous Photos) अवतार में नजर आएंगी. अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. यही नहीं, अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इन फोटो पर फैन्स और सेलिब्रिटी खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनकी दोस्त शनाया कपूर ने तो उनकी इस फोटो को आज तक की सबसे शानदार फोटो तक बता दिया है. 

नेहा पेंडसे ने पति के साथ इस रोमांटिक अंदाज में मनाया वैलेंटाइंस डे, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी की पूल Photo हुई वायरल, यूं सनबाथ लेती नजर आईं एक्ट्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जाओ अपने वीडियो गेम्स खेलो...' बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे की इस फोटो को गौरी खान ने भी लाइक किया है. यही नहीं, उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड शनाया कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'तुम्हारी अब तक की मेरी पसंदीदा फोटो...' इस तरह इस फोटो पर लगातार लाइक्स बढ़ते ही जा रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो, बोलीं- हमारा बेबी 6 साल का हो गया...

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने 'रोटियां के टोटे' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिर वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं. अब उनकी आने वाली फिल्म 'लाइगर' है.