NDTV Khabar

रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी बेस्ट स्टूडेंट साबित हुईं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ उठाई अपनी आवाज

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 'वर्ल्ड सोशल मीडिया दिवस' के मौके पर 'सो पॉजिटिव' नाम की एक पहल शूरू की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी बेस्ट स्टूडेंट साबित हुईं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ उठाई अपनी आवाज

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सोशल मीडिया पर 'सो पॉजिटिव' मूहीम की शुरुआत की

खास बातें

  1. अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ उठाई आवाज
  2. वर्ल्ड सोशल मीडिया दिवस पर अनन्या पांडे ने शुरू की 'सो पॉजिटिव' मुहीम
  3. अनन्या पांडे के इस कदम की लोगों ने की सराहना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर खास मौके पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने आज 'वर्ल्ड सोशल मीडिया दिवस' के मौके पर भी एक मुहीम स्टार्ट की है. बॉलीवुड में सबसे कम उम्र की स्टार के तौर पर एंट्री करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'सो पॉजिटिव' नाम की एक पहल शूरू की है. अनन्या पांडे ने अपनी इस पहल से जुड़ी वीडियो और इसका लोगो भी इंस्टाग्राम पर साझा किया है. अपनी पोस्ट के जरिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने न केवल लोगों को सोशल मीडिया पर होने वाली बुलिंग के लिए जागरुक किया, बल्कि उन्हें हर चीज में सकारात्मक भाव अपनाने की भी सलाह दी है.  

युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, हैरान कर देगा पत्नी हेजल का रिएक्शन- देखें PHOTOS


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday)  ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने एक डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (DSR) के रूप में 'सो पॉजिटिव' नाम की अपनी नई पहल की घोषणा की है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में अनन्या पांडे ने बताया 'उन्हें हर दिन ऐसे संघर्ष और लड़ाइयों से गुज़रना पड़ता है, जो कई बार उन्हें बहुत निराश करती हैं. लेकिन सो पॉजिटिव पहल के जरिए वह सभी मुसीबतों से लड़ने की कोशिश करती हैं.' 

खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि 'सो पॉज़िटिव', अनन्या (Ananya Panday) द्वारा लिया गया एक ऑरिजिनल कदम है. यह कदम पर्याप्त डेटा, अनुसंधान और व्यवहार संबंधी आंकड़ों के साथ समर्थित है. इस पहल का उद्देश्य सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में जागरूकता पैदा करना और फैलाना है. इसके अलावा पहल का मुख्य फोकस लोगों को इस तथ्य से अवगत कराना है कि समाज में सोशल बुलिंग जैसी स्थिति मौजूद है, जिससे निपटने के लिए कोई जरूरी और सही कदम उठाने की आवश्यकता है. इसके साथ ही सो पॉजिटिव के जरिए एक ऐसे समुदाय का निर्माण करने की कोशिश की जा रही है जो सोशल मीडिया पर बुलिंग के खिलाफ हो. 

अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

टिप्पणियां

अनन्या पांडे (Ananya Panday) को उनके इस कदम के लिए काफी सराहा जा रहा है. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनन्या पांडे रील लाइफ के साथ ही रिअल लाइफ में भी एक बेहतर स्टूडेंट साबित हुई हैं. इसके अलावा फिल्मी दुनिया में भी अनन्या ने अपने काम से सबका दिल जीता है. अनन्या पांडे अब जल्द ही बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं. अनन्या पांडे की यह फिल्म 6 दिसंबर तक रिलीज हो सकती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement