इस एक्टर ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक तो एक्ट्रेस बोली- मूछें नोंच लूंगी...देखें Video

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को धमकी देती नजर आ रही हैं.

इस एक्टर ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक तो एक्ट्रेस बोली- मूछें नोंच लूंगी...देखें Video

कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने दी धमकी

खास बातें

  • अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को दी धमकी
  • बॉलीवुड एक्टर ने अनन्या पांडे का उड़ाया था मजाक
  • एक्ट्रेस ने कहा 'मूछें नोंच लूंगी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्तिक (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को धमकी देती नजर आ रही हैं. दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अनन्या पांडे (Ananya Panday) का मजाक उड़ा रहे थे, इस पर जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने उन्हें धमकी की दी कि वह उनकी मूछें नोच लेंगी. अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'क्रेजी मुझको कर देती है' में दिखी धमाकेदार केमेस्ट्री, देखें वायरल वीडियो


दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) वजन बढ़ने पर बात कर रहे थे, इसी दौरान एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने 3 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. इस पर अनन्या पांडे का मजाक बनाते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि आपने 3 किलोग्राम नहीं 3 ग्राम वजन बढ़ाया होगा. एक्टर की इस बात का जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने धमकी दी, 'मैं आपको जान से मार दूंगी और आपकी मूछें नोच लूंगी.' यह मजेदार वीडियो खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'पति पत्नी और वो (Pati Patni or Woh)' से पहले 'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में सोनू बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, 'पति पत्नी और वो' की बात करें तो यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है, जिसे बॉलीवुड निर्देशक मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. कार्तिक, अनन्या और भूमि की यह अपकमिंग फिल्म 1978 की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 में को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...