अनन्या पांडेय ने सोनाक्षी सिन्हा संग 'फर्स्ट क्लास' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

अनन्या पांडेय (Ananya Padney) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनन्या पांडेय का ये वीडियो मनीष मल्होत्रा की पार्टी का है और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और कियारा आडवाणी भी जमकर थिरक रही हैं.

अनन्या पांडेय ने सोनाक्षी सिन्हा संग 'फर्स्ट क्लास' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनन्या पांडेय का वीडियो हुआ वायरल
  • मनीष मल्होत्रा की पार्टी में किया डांस
  • 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और सबकी निगाहें उन पर टिकी हुई हैं. बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय (Chunky Pandey) की बिटिया अनन्या पांडेय को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY2)' के ट्रेलर में खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन अनन्या पांडेय (Ananya Padney) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनन्या पांडेय का ये वीडियो मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की पार्टी का है और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी जमकर थिरक रही हैं. 

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी के साथ 'कलंक' फिल्म के 'फर्स्ट क्लास' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी भी 'कलंक' फिल्म में हैं. इस वीडियो में सभी लोग पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) फिल्म रिलीज होने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं, और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए इमोशनल हुईं फराह खान, सरकार से कर डाली ये डिमांड

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कह दी ये बड़ी बात

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' 10 मई को रिलीज होगी. इसके बाद अनन्या पांडेय कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म कर रही हैं. कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ वे 'पति पत्नी और वो' में दिखेंगी. इस तरह अनन्या पांडेय बॉलीवुड में जोरदार एंट्री मार चुकी हैं और सबकी निगाहें उनकी फिल्मों पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...