अनन्या पांडे मालदीव में कर रहीं थी समुद्र की सैर तभी नाव के पास पहुंची Dolphin और फिर...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोट में बैठकर समुद्र की सैर कर रही हैं लेकिन तभी उनके बोट के नीचे से कई Dolphin गुजर रहे हैं

अनन्या पांडे मालदीव में कर रहीं थी समुद्र की सैर तभी नाव के पास पहुंची Dolphin और फिर...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) मालदीव में कर रही थी समुद्र की सैर तभी Boat

खास बातें

  • समुद्र के किनारे अनन्या पांडे का दिखा ग्लैमरस अवतार
  • अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • अनन्या पांडे ने समुद्र में Dolphin का छलांग मारते हुए शेयर किया Video
नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) कुछ दिन पहले मालदीव में थी और वहां से उन्होंने अपनी कई खूबसूरत फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था. लेकिन अनन्या के द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी ही. दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह वीडियो एक महीने पुराना है लेकिन एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोट पर बैठकर समुद्र की सैर करने निलकी हैं लेकिन भी तभी उनके बोट के नीचे से कई Dolphin गुजरते हैं.

वहीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) नाव में खड़े होकर Dolphin का खूबसूरत वीडियो कैप्चर कर रहीं होती है तभी Dolphin थोड़ी दूरी पर जाकर बेहद खूबसूरती के साथ समुद्र में छलांग लगाती है. अनन्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसदं किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनन्या का यह वीडियो 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और काफी कमेंट भी आ रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं.