टाइगर श्रॉफ के लिए तारा सूतारिया से कुछ यूं भिड़ीं अनन्या पांडे, Video हुआ वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ के लिए तारा सूतारिया से कुछ यूं भिड़ीं अनन्या पांडे, Video  हुआ वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अनन्या पांडे का वीडियो वायरल
  • तारा सूतारिया से भिड़ीं अनन्या
  • करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में की एंट्री
नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ' स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  (Student of the year 2) से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने शानदार अंदाज से सबका दिल जीत रही हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने लाजवाब लुक से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुईं. फिल्म अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने फैशन सेंस से लोगों को काफी प्रभावित करती हैं. इसके साथ ही वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आएंगी. अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह अपने प्यार के लिए लड़ती दिखाई दे रही हैं. देखते ही देखते वीडियो पर व्यूज और कमेंट भी आने शुरू हो चुके. 

टाइगर श्रॉफ की हीरोइन की नकल उतारती दिखीं चंकी पांडे की बेटी; अनन्या पांडे 

or ? You decide by watching #SOTY2 in cinemas near you!! Book your tickets now - Link in my bio! @karanjohar @apoorva1972 @tigerjackieshroff @tarasutaria @punitdmalhotra @dharmamovies @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on बॉलीवुड में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म के साथ एंट्री करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2'  (Student of the year 2) का है. इसमें वह तारा सूतारिया (Tara Sutaria) के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए लड़ती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक लड़की का ईमोजी लगाया और साथ में क्वेश्चन मार्क लिखा. इसके आगे उन्होंने लिखा 'अपने नजदीकी सिनेमा घरों में इसे देखते हुए आप तय करें'. कैप्शन में अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने फैंस और दर्शकों से कह रहीं हैं कि मूवी को देखकर आप खुद तय करें कि उनके साथ वीडियो में कौन है?

कार्तिक आर्यन से नहीं, 'इनसे' है अनन्या पांडे का 'रिश्ता', देखें तस्वीर...

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  (Student of the year 2) में श्रेया (Shreya) के तौर पर निभाया हुआ अपना किरदार साझा किया. उन्होंने लिखा कि यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, इसे अपनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद. अनन्या पांडे(Ananya Panday) फिल्म में अपने किरदार श्रेया (Shreya) को अपने दिल के काफी करीब मानती हैं, इसके साथ ही वह दर्शकों को उसे अपनाने के लिए धन्यवाद भी कह रही हैं.

41 साल बाद बनने जा रही है 'पति पत्नी और वो' की रीमेक फिल्म, ये बॉलीवुड एक्टर्स आएंगे नजर

आपको बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे  (Ananya Panday) के साथ ही तारा सूतारिया  (Tara Sutaria) ने भी बॉलीवुड में एंट्री की है. तारा सूतारिया  (Tara Sutaria) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में डिजनी इंडिया पर आने वाले बिग बड़ा बूम से की थी. इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), आदित्य सील (Aditya Seal), हिमांश कोहली (Himansh Kohli), सना सईद (Sana Saeed), फरीदा जलाल (Fareeda Jalal) और गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli) भी शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...