NDTV Khabar

Andhadhun Box Office Collection China: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में मचाई धूम, कमाई 200 करोड़ के पार

Andhadhun Box Office Collection China: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने चीन के बॉक्स ऑफिस (Andhadhun Box Office Collection China) पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Andhadhun Box Office Collection China: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में मचाई धूम, कमाई 200 करोड़ के पार

Andhadhun Box Office Collection China: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का जलवा

खास बातें

  1. फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में मचाई धूम
  2. कमाई 200 करोड़ के पार
  3. आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने बॉलीवुड में धूम मचाने बाद चीन के बॉक्स ऑफिस (Andhadhun Box Office Collection China) पर 200 करोड़ रुपए की कमाई कर वहां भी एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.  आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) , तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) अभिनित फिल्म ने चीन में रिलीज होने के 13 दिन के भीतर यह कमाई की है. वहां यह फिल्म 'पियानो प्लेयर' (Piyano Player) के नाम से तीन अप्रैल को रिलीज हुई थी. निर्माताओं के अनुसार 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' , 'बजरंगी भाईजान' और 'हिंदी मीडियम' के बाद 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह पांचवी फिल्म है.    

आजम खान के बयान पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा- अगर घिनौनेपन का कोई चेहरा होता तो...


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) को लेकर राघवन ने एक बयान में कहा, "हमें नहीं पता था कि एक छोटे से प्रयोग के तौर पर बनाई गई फिल्म इतना लंबा सफर तय करेगी." फिल्म अक्टूबर 2018 को भारत में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही थी. चाइना के बॉक्स ऑफिस  (Andhadhun Box Office Collection China) पर जब यह फिल्म 100 करोड़ कमाई थी, तोआयुष्मान खुराना काफी खुश नजर आए थे. उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि सिनेमा भाषा और सीमाओं से परे है.

सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video

टिप्पणियां

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने भारतीय बाजार में भी अच्छा कारोबार किया था. 2018 में आई इस फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ तब्बू (Tabu) ने भी काम किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए थे. स्क्रिप्ट कसी होने की वजह से फिल्म के पहले हाफ में आपको पलक झपकाने का मौका नहीं देगी.

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement